पप्पू यादव - अमित शाह जी आप चाहे तो एक मिनट में सुशांत की सीबीआई जांच हो सकती है, क्या होगी सुशांत की सीबीआई जांच?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ख़ुदकुशी मामले को लेकर करीब एक महीने बाद एक नया मोड़ सामने आ गया है। आम नागरिकों द्वारा लगातार उठ रही सीबीआई जांच की मांग को लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर गृह मंत्रालय को पत्र लिखा था। पत्र को देखकर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की ओर से पप्पू यादव को जवाब भेजा गया है। यह जानकारी पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।


सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में CBI जांच पर गृह मंत्री अमित शाह ने पप्पू यादव को भेजा ये जवाब

पप्पू यादव को भेजे जवाब में अमित शाह ने कहा कि ये मामला कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग से संबंधित है। इसलिए इस पत्र को आवश्यक कार्रवाई हेतु आगे संबंधित मंत्रालय को भेजा जा रहा है। पत्र को ट्विटर पर साझा करते हुए पप्पू यादव ने लिखा कि गृह मंत्री चाहे तो एक मिनट में सुशांत की सीबीआई जांच हो सकती है। उन्होंने मामले को टाले ना जाने का भी निवेदन किया। पप्पू यादव ने ट्विटर हैंडल पर गृह मंत्री को भेजे पत्र की कॉपी भी शेयर की है।

यह भी पढे : सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शोक में पूरा देश अत्महत्या या हत्या अभी तक कुछ सामने नहीं आया

आपको बता दें कि पटना निवासी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनकी अचानक मृत्यु से पूरा देश, बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक सब शोक रह गये थे। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में जारी नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई है और कई अभिनेताओं और फिल्म निर्देशकों को ट्रोल भी किया जा रहा है।


सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई आवाज़े उठाई गई

सुशांत सिंह राजपूत की अत्महत्या के पीछे के राज के खुलासे के लिए फिल्मी कलाकारों और देशभर के आम नागरिकों ने भी आवाज उठाई है। इसलिए पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गृह मंत्री को पत्र लिखकर पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई थी।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस भी जांच में जुटी हुई है वह भी कई विभिन विभिन एंगल को देखते हुए इस केस में जांच कर रही है। और उन्होने इस मामले में लगभग 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं। जिसमें फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, शेखर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और उनके परिवार वाले आदि शामिल हैं।

यह भी पढे : अयोध्या राम मंदिर के मुद्दे पर बन रही है फिल्म 'अपराजिता अयोध्या'


सुशांत की मौत को लेकर बिहार के लोगों में खेद के साथ साथ क्रोध

इस मामले को लेकर बिहार के आम लोगों में खेद के साथ साथ क्रोध भी है क्यूकी अभी तक सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कोई बड़ी खबर सामने नहीं आई है इसी के चलते बड़ी संख्या में लोगों का मानना है कि स्थानीय प्रशासन उचित कार्यवाही के बदले मामले को लीपा-पोती करके इसे रफा दफा करने में लगा हुआ है।


सुशांत सिंह राजपूत चौक

बिहार के पूर्णिया नगर निगम की ओर से स्थानीय स्तर पर एक चौराहे का नाम बदलकर "सुशांत सिंह राजपूत चौक" कर दिया है। आम नागरिकों को लगातार प्रतिनिधित्व और सहायता देने के लिए जाने जाने वाले पप्पू यादव ने इसी का ध्यान रखते हुए गृह मंत्री को पत्र लिखा था।

यह भी पढे : मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के एक तलाब में दिखे दुलर्भ प्रजाति के पीले मेंढक


सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस को लेकर नेताओं ने की सीबीआई जांच की मांग 

आपको बता दे सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है जिससे आम नागरिकों के अलावा नेता भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इनके अलावा चिराग पासवान, पप्पू यादव समेत बिहार के कई नेताओं ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी।

यह भी पढे : लॉकडाउन में आया 'कोरोना वायरस' फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा तो देखें

A1 Hindi News 24 द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी आपको अगर आपको किसी और बारे में जानकारी चाहिए हो तो कमेन्ट करके जरूर बताएं और हमारे इस ब्लॉग a1hindinews24.com को फॉलो करे और शेयर जरूर करें जिससे हम आपको और अच्छी जानकारी दे सकें।


पप्पू यादव - अमित शाह जी आप चाहे तो एक मिनट में सुशांत की सीबीआई जांच हो सकती है, क्या होगी सुशांत की सीबीआई जांच? पप्पू यादव - अमित शाह जी आप चाहे तो एक मिनट में सुशांत की सीबीआई जांच हो सकती है, क्या होगी सुशांत की सीबीआई जांच? Reviewed by R. Kumar on 16 जुलाई Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

अधिक जानकारी के लिए कमेंट करें

Blogger द्वारा संचालित.